Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

एक्टर के साथ फिल्म बनाने का दावा करने वाले संदीप सिंह ने पुलिस को दिया बयान, बिना बुलाये गए थे पुलिस स्टेशन

0 0
Read Time:5 Minute, 50 Second


  • अभिनेत्री पायल रोहतगी का आरोप है कि सुशांत के ट्विटर से कमेंट डिलीट किए जा रहे हैं
  • मुंबई पुलिस ने फॉरेंसिक डिपॉर्टमेंट से सुशांत के बिसरे की जांच तेजी से पूरी करने का आग्रह किया है

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 08:53 PM IST

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह से गुरुवार को पूछताछ की। संदीप करीब 2 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। संदीप बिहार से हैं। सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद संदीप ने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का पोस्टर डाला था, जिसे सुशांत की अनफिनिश्ड फिल्म करार दिया गया था। इसका नाम संदीप ने ‘वंदे भारतम’ बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत ने उनसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सपने देखने वाले सभी युवाओं के लिए प्रेरणा बनेंगे।

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए जाते हुए संदीप सिंह। 

बिना बुलाये पुलिस स्टेशन गए थे संदीप
इस मामले में मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया है कि संदीप सिंह को पुलिस ने पूछताछ के लिए समन नहीं किया था। वे खुद बयान देने के लिए यहां आये थे। संदीप पुलिस स्टेशन से बाहर आए तो उन्होंने कैमरे पर सिर्फ इतना कहा कि समय आने पर वो इसके बारे में बात करेंगे। उन्होंने कहा,”मेरे पास बहुत कुछ है कहने को जिसकी जानकारी मैं जल्द ही मुंबई पुलिस को दूंगा। मुझे कुछ बातें पुलिस को बतानी थी मैंने उन्हें जानकारी दे दी है।”

पुलिस ने फॉरेंसिक डिपॉर्टमेंट से जांच तेजी से पूरी करने का आग्रह किया   

मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में फॉरेंसिक डिपॉर्टमेंट से अपनी जांच तेजी से पूरी करने की रिक्वेस्ट की है। कलिना फॉरेंसिक लैब में सुशांत के बिसरे की जांच हो रही है। आमतौर पर जांच रिपोर्ट 10-12 दिनों में आती है। हालांकि, इससे पहले आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी ही मौत की असली वजह सामने आई है। इसके अलावा, पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इमारत के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और सुशांत का डाॅगी दूसरे कमरे में था और जीवित है।  

अभिनेत्री पायल रोहतगी का आरोप- डिलीट हो रहे हैं सुशांत के ट्विटर से कमेंट
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत के मौजूदा ट्विटर अकाउंट से जिन लोगों को फॉलो किया जा रहा था, उनके कमेंट डिलीट हो रहे हैं। असल में, रेसलर संग्राम सिंह ने सुशांत के अकाउंट में एक पोस्ट पर सीबीआई जांच की मांग में कमेंट किए थे। ये कमेंट उनकी पोस्ट पर अब नहीं हैं। इसे देखते हुए पायल ने भी सीबीआई जांच की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि एक्टर की लाइफ में कई अजीब लोग थे।

सुशांत के घर चाबी बनाने वाले का बयान भी हुआ दर्ज
सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे की चाबी बनाने वाले शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, चाबी बनाने वाले ने पुलिस को कहा है कि सुशांत का दरवाजा अंदर से लॉक किया गया था। उसने अपने बयान में कहा है कि सुशांत के कमरे के दरवाजे को बाहर से धक्का देकर खोलने की कोशिश जरूर की गई थी लेकिन उस दरवाजे के लॉक के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई थी और न ही उसे बाहर से बंद किया गया था।

सुशांत के पिता की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। 

सुशांत की तस्वीर के सामने बैठे उनके पिता की तस्वीर वायरल
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। सुशांत के पिता उनकी मौत के बाद से टूट गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह को अपने बेटे की माला चढ़ी तस्वीर के पास निराशा में बैठे देखा जा सकता है। बताया गया है कि यह तस्वीर सुशांत की प्रार्थना सभा से जुड़ी है और इसमें सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *