Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

अपकमिंग डिवाइस: 23 दिसंबर को लॉन्च होगी रियलमी वॉच एस सीरीज स्मार्टवॉच, मिलेंगे ऑटो-ब्राइटनेस सेंसर समेत कई इंटरेस्टिंग फीचर्स

0 0
Read Time:5 Minute, 46 Second


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Realme Watch S Pro, Watch S, Buds Air Pro Master Edition To Launch In India On December 23

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वॉच एस में हार्ट रेट मापने के लिए एक PPG सेंसर और ब्लड-ऑक्सीजन लेवल की निगरानी के लिए एक डेडिकेटेड सेंसर होगा।

  • सीरीज में दो मॉडल रियलमी वॉच एस और वॉच एस प्रो लॉन्च होंगे
  • साथ में कंपनी बड्स एयर प्रो का मास्टर एडिशन भी लॉन्च करेगी

रियलमी पिछले कुछ हफ्तों से भारत के लिए कई नए-नए IoT प्रोडक्ट जारी कर रहा है और अब इन प्रोडक्ट्स से जुड़ी एक लॉन्च डेट सामने आई है। कंपनी रियलमी वॉच एस और वॉच एस प्रो 23 दिसंबर को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही कंपनी रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन भी लॉन्च करेगी।

रियलमी इस साल अपने IoT पोर्टफोलियो को दोगुना कर रहा है जिसमें बहुत सारे वायरलेस इयरफोन, एक्सेसरीज और स्मार्ट होम सॉल्यूशंस प्रोडक्ट शामिल हैं। कंपनी अब रियलमी वॉच एस सीरीज के साथ वियरेबल कैटेगरी में खुद को स्थापित करना चाहता है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में एक रियलमी वॉच को लॉन्च किया था लेकिन यह स्मार्टवॉच के बजाय एक शानदार फिटनेस ट्रैकर था। वॉच एस सीरीज के साथ, यह आसपास की चीजों को बदल सकता है।

आईपैड 8 से काफी सस्ता होगा नया आईपैड 9, इसमें मिलेगा बड़ा डिस्प्ले और आईफोन 11 का चिपसेट

रियलमी वॉच एस सीरीज के फीचर्स

  • रियलमी वॉच एस को कुछ महीने पहले पाकिस्तान में एक फीचर सेट के साथ लॉन्च किया गया था, जो इसे अमेजफिट वर्ज लाइट और इसी तरह की अन्य वॉच के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। रियलमी वॉच एस में 1.3 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 360×360 है और इसमें पिक्सल डेनसिटी 600 एनआईटी है।
  • घड़ी में एक ऑटो-ब्राइटनेस सेंसर है, जो कि सबसे सस्ती स्मार्टवॉच में दुर्लभ है। रियलमी डिस्प्ले के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा प्रदान करता है। वॉच एस, रियलमी के ही ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कस्टम वॉच फेस की सुविधा देता है। यूजर इनकमिंग कॉल को रिजेक्ट और फोन को अनलॉक भी कर सकेंगे। बेशक, इस स्मार्टवॉच से आप नोटिफिकेशन पर नजर रख पाएंगे।
  • अधिकांश स्मार्टवॉच के समान, वॉच एस में हृदय गति को मापने के लिए एक PPG सेंसर होगा। घड़ी में रक्त ऑक्सीजन के स्तर की निगरानी के लिए एक समर्पित सेंसर भी है।
  • वॉच में 16 स्पोर्ट्स मोड्स का सपोर्ट मिलेगा, जिसमें स्टेशनरी बाइक, क्रिकेट, इंडोर रन, आउटडोर साइकिल, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, फुटबॉल, योग, एलीप्टिकल वर्कआउट और बहुत कुछ शामिल हैं।
  • यह नींद के पैटर्न के साथ-साथ आइडियल रिमाइंडर्स को भी ट्रैक कर सकता है।
  • कंपनी का दावा है कि वॉच सिंगल चार्ज में 15 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। कंपनी का कहना है कि इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे तक का समय लग सकता है। वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट के लिए इसे IP68 रेटिंग दी गई है।
  • दूसरी ओर, रियलमी वॉच एस प्रो, अधिक प्रीमियम होगी। हालांकि, इसकी स्पेसिफिकेशन की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें एक AMOLED डिस्प्ले के साथ-साथ एक मेटल डिजाइन मिलेगा। एक लीक डॉक्युमेंट ने जीपीएस ट्रैकिंग के सपोर्ट का भी सुझाव दिया। वॉच एस प्रो का मुकाबला एमआई वॉच रिवॉल्व से होने की उम्मीद है।
  • रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन की बात करें तो, कंपनी बड्स एयर प्रो को एक विशेष कलर स्कीम के साथ लॉन्च करेगी। रियलमी ने इयरबड्स के लिए एक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर दिया है और इसकी कीमत वनिला मॉडल की तुलना में थोड़ी अधिक हो सकती है

नोकिया जल्द लॉन्च करेगी प्योरबुक X14 लैपटॉप, फ्लिपकार्ट ने जारी की माइक्रोसाइट; सिर्फ 1.1 किलो वजनी होगा डिवाइस



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *