Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

टेलीकॉम इटालिया ने चीनी कंपनी हुवावे को दिखाया बाहर का रास्ता, ब्राजील और इटली में नेटवर्क बनाने की थी तैयारी

0 0
Read Time:3 Minute, 34 Second


  • अब सप्यालर की लिस्ट में सिस्को, एरिक्सन, नोकिया, मावेनीर और एफर्म्ड नेटवर्क शामिल
  • इटली और ब्राजील में हुवावे के रिप्रेजेंटेटिव ने इस मामले में बोलने से इनकार किया

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 11:21 AM IST

मिलान. इटली की टेलीकम्युनिकेशन कंपनी टिम (TIM) ने इसी महीने शुरू हुए 5G इक्युपमेंट के टेंडर से चीनी कंपनी हुवावे टेक्नोलॉजीज को बाहर कर दिया है। ये दोनों कंपनियां इटली और ब्राजील में कोर नेटवर्क बनाने की तैयारी कर रही थीं। बता दें कि टिम को टेलीकॉम इटालिया के नाम से भी जाना जाता है।

इस मामले से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अब सप्यालर की लिस्ट में सिस्को, एरिक्सन, नोकिया, मावेनीर और एफर्म्ड नेटवर्क शामिल हैं।  एफर्म्ड नेटवर्क का हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट द्वारा अधिग्रहण किया गया है।

सप्लायर्स का डाइवर्सिफिकेशन पॉलिसी का हिस्सा
टेलीकॉम इटालिया का एक सोर्स ने टेंडर से हुवावे को हटाने के बारे में बताया कि हमारे सप्लायर्स का डाइवर्सिफिकेशन पॉलिसी का हिस्सा है। हालांकि, इटली और ब्राजील में हुवावे के रिप्रेजेंटेटिव ने इस मामले में अभी कुछ बोलने से इनकार कर दिया है।

टिम कंपनी से जुड़े ब्राजील के एक सोर्स ने बताया, हुवावे को इटालियन नेटवर्क के लिए बोली लगाने से रोकने के निर्णय से चीनी कंपनी को कोई सहारा नहीं देगा। लेकिन हुवावे या अन्य सप्लायर्स को बाद की तारीख में ब्राजील में फिर से प्रक्रिया शुरू करने के लिए इनवाइट किया जा सकता है।

क्वालिटी और कम्पेटिटिव प्राइसिंग का ध्यान दिया जाएगा
रॉयटर्स की रिपोर्ट के जवाब में इटालियन कंपनी की ब्राजील यूनिट ने कहा कि उसने अभी तक अपने 5G इक्युपमेंट सप्लायर्स को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है टेलीकॉम इटालिया ने कहा कि कंपनी 5G इक्युमेंट खरीदने की प्रोसेस के दौरान क्वालिटी और कम्पेटिटिव प्राइसिंग के क्राइटेरिया का ध्यान रखेगी। कंपनी से जुड़े सोर्स के मुताबिक 5G गियर खरीदने का दूसरा टेंडर ब्राजील में हो आयोजित हो सकता है।

चीन को जासूसी से रोकना है
इटालियन समाचार पत्र ला रिपब्लिका ने बुधवार को एक रिपोर्ट में कहा कि इटली इस बात पर विचार कर रहा है कि क्या हुवावे को अपना 5G नेटवर्क बनाने से रोका जाए, ताकि वह चीन के लिए जासूसी करने का रास्ता नहीं खोल सके।



Source link

Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Sleepy
0 %
Angry
0 %
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
(Add your review)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close