Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

तैमूर-इनाया को पसंद है वीडियो कॉल पर बातें करना, कुणाल खेमू ने बताया कैसी होती है दोनों की बातचीत

0 0
Read Time:2 Minute, 31 Second


दैनिक भास्कर

Jun 07, 2020, 04:26 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के चलते लोग अपने परिवार और दोस्तों वीडियो कॉल के जरिए जुड़े हुए हैं। ऐसे में पॉपुलर स्टारकिड्स तैमूर अली खान भी अपनी बहन के साथ बातें करना खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कुणाल खेमू ने बताया कि दोनों अकसर किस बारे में बातें करते हैं।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कुणाल ने बताया, ‘टेक्नोलॉजी इन्हें एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद करती है। इन्हें वीडियो कॉल पर बातें करना बहुत पसंद है। दोनों की बातें ज्यादातर गिब्रिश (समझ से बाहर) या वो घर पर क्या कर रहे हैं जैसे टॉपिक पर होती हैं’। 

पिता को बाहर जाने से रोकती हैं इनाया

लॉकडाउन में कुणाल ज्यादातर समय अपनी बेटी इनाया के साथ गुजार रहे हैं। कुणाल ने इंटरव्यू में बताया, ‘इनाया ने कोरोनावायरस बोलना सीख लिया है। उसे पता है कि लोग इसकी वजह से ही अपने घरों में है। तो जब भी मैं कहता हूं कि मुझे घर से बाहर जाना है तो वो कहती हैं, नहीं घर से बाहर कोरोनावायरस है’।

वीडियो कॉल पर भाई को देखते हैं तैमूर

हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो करिश्मा के बेटे कियान को ताइक्वांडो क्लासेज लेते देख रहे थे। तैमूर अपने भाई को काफी संजीदगी से देख रहे थे। इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘मेरी जिंदगी के प्यार। लॉकडाउन में भाई’। 

करीना ने भी लिया जूम कॉल का सहारा

लॉकडाउन के बाद से ही करीना कपूर खान अपनी गर्लगैंग को काफी मिस कर रही हैं। ऐसे में वो करिश्मा, मलाइका और अमृता से जूम कॉल के जरिए ही जुड़ी हैं। 

वीडियो कॉल पर बात करती हुईं करीना, मलाइका और अमृता।





Source link

Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Sleepy
0 %
Angry
0 %
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
(Add your review)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close