404 – Page not found – Dainik Bhaskar

0 0
Read Time:4 Minute, 29 Second





नानावटी अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती अमिताभ बच्चन इस बीमारी से भी उसी दृढ़ता से लड़ रहे हैं, जिस दृढ़ता का आईना उनकी संवाद अदायगी को माना जाता है। 11 जुलाई को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ जहां योग और हल्की-फुल्की कसरत का सहारा लेते हैं, वहीं देश और दुनिया में अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी उतने ही सक्रिय हैं।

यहां तक कि अस्पताल में भी वह नियमित रूप से अपना ब्लॉग लिख रहे हैं। बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी इसी अस्पताल में काेरोना के इलाज के लिए भर्ती हैं। पूरे परिवार को एक ही फ्लोर पर अलग-अलग कमरों में रखा गया है। यहां परिवार आपस में मिल तो नहीं पाता, मगर संपर्क में जरूर रहता है।

अमिताभ निजी जीवन में भी संयमित दिनचर्या के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि उम्र के इस पड़ाव में भी उनकी ऊर्जा लोगों को चौंकाती है। अस्पताल में भी वे इसी तरह संयमित दिनचर्या का पालन करते हैं।

पूरी तरह स्वस्थ्य हैं अमिताभ

उनकी देखरेख से जुड़े सूत्रों का कहना है कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं। हालांकि, आम कोरोना मरीज की तरह उन्हें भी सात दिन के इलाज के बाद 10 दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाना जरूरी है। फिलहाल वे ऑब्जर्वेशन में हैं, कोरोना के सारे टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

बच्चन परिवार की निगरानी के लिए अस्पताल के चार डॉक्टर नियमित विजिट करते हैं। साथ ही इन खास मरीजों की हर जरूरत का अस्पताल का स्टाफ पूरा ख्याल रखता है। बाहर के किसी भी व्यक्ति को वार्ड में आने की इजाजत नहीं है, मगर परिवार को जरूरत पड़े तो एक ड्राइवर घर से जरूरी सामान अस्पताल के गेट तक पहुंचाता है। जया बच्चन को छोड़ पूरा परिवार अभी अस्पताल में है।

उनके लौटने से पहले उनके सभी बंगलों को सैनिटाइज कर दिया गया है। यहां की मेयर किशोरी पेडनेकर का कहना है कि उन्होंने खुद अपनी निगरानी में बच्चन परिवार के तीनों बंगलों का सैनिटाइजेशन करवाया है और परिवार इसे लेकर पूरी तरह संतुष्ट है।

प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर पूरा ध्यान, फिल्म ‘झुंड’ भी ओटीटी पर आएगी

अमिताभ की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ के बाद अभिषेक की भी पहली वेब सीरीज ओटीटी पर आ चुकी है। अमिताभ की फिल्म ‘झुंड’ भी ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना है। टी सीरीज की इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। अमिताभ की एक और फिल्म ‘चेहरे’ का काम भी लगभग खत्म हो चुका है। माना जा रहा है कि इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा। ऐसे में इसके बचे हिस्से पर काम करने के लिए अमिताभ के अस्पताल से डिस्चार्ज होने का इंतजार किया जा रहा है।

अस्पताल से दो ट्वीट किए –

अहंकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश। ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।।– अस्पताल से शुक्रवार दोपहर 12:34 बजे ट्वीट किया

रात 11:03 बजे

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। शुक्रवार को उन्होंने दो ट्वीट किए।



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *