404 – Page not found – Dainik Bhaskar

0 0
Read Time:2 Minute, 4 Second



सीबीआई ने बिहार पुलिस की रिक्वेस्ट पर गुरुवार को 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और मामले की जांच अपने हाथ में ले ली। सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रैंड रहीं रिया चक्रवर्ती समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। इनमें रिया के पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सहयोगी सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी शामिल हैं। एक अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। ये सभी आरोपी सुशांत से तो जुड़े ही थे, इनका आपस में भी कनेक्शन रहा है।

रिया का परिवार बना बिजनेस पार्टनर

ईडी ने रिया को शुक्रवार को हाजिर होने का समन भेजा है। जिसमें उनसे सुशांत और उनके भाई शोविक के साथ दो कंपनी के आर्थिक ब्यौरे की मांग की गई है। जिनमें विविड्रेज रियलटीएक्स की निदेशक रिया चक्रवर्ती हैं और फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड में रिया के भाई शौविक को निदेशक बनाया गया था। ये कंपनियां रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के पते पर रजिस्टर्ड थीं। विविड्रेज की स्थापना सितंबर 2019 में और फ्रंट इंडिया जनवरी 2020 में रजिस्टर्ड की गई थी। इन कंपनियों में सुशांत की कमाई का बड़ा हिस्सा इनवेस्ट किया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रिया के पिता इंद्रजीत, मां संध्या, रिया और भाई शोविक चकव्रर्ती सीबीआई द्वारा दर्ज एफआईआर में मुख्य आरोपियों में शामिल हैं।



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *