Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Amitabh Bachchan Gets Emotional In COVID Isolation Ward, When He Was Thanking His Fans For Prayers | ब्लॉग लिखते-लिखते इमोशनल हुए बिग बी; फैन्स का शुक्रिया जताते हुए लिखा- आपने जो प्यार दिया, उसके मुकाबले मैंने कुछ नहीं किया

0 0
Read Time:4 Minute, 49 Second


9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार को सामने आई हेल्थ अपडेट के मुताबिक अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक को आज या कल में नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

  • अमिताभ फैन्स को अपनी एक्सटेंडेड फैमिली कहते हैं, रविवार रात उन्होंने अपना ब्लॉग इसी फैमिली के नाम लिखा
  • बिग बी ने उनके परिवार का ख्याल रख रहे डॉक्टर्स को बाबूजी हरिवंश राय बच्चन की कविता डेडिकेट की

अमिताभ बच्चन 10 दिन से मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। वे दुआओं के लिए लगातार फैन्स को शुक्रिया कह रहे हैं। रविवार रात उन्होंने फैन्स के नाम इमोशनल ब्लॉग पोस्ट लिखी। उन्होंने कहा कि एक्सटेंडेड फैमिली यानी फैन्स ने जो प्यार दिया है, उसकी तुलना में उन्होंने कुछ नहीं किया। 

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग, जो उन्होंने रविवार रात फैन्स के नाम लिखा।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा- 
इस प्यार से बड़ा और कुछ नहीं है, जो आप इस परीक्षा की घड़ी में मुझे भेज रहे हैं। आप मेरे लिए प्रार्थना भेजते हैं। आप मुझे दुआएं भेजते हैं। आप आशीर्वाद स्वरूप दिव्य शब्दों की पवित्रता भेजते हैं। इससे बड़ा बंधन कुछ नहीं हो सकता।

मेरे लिए ये सबसे भावुक पल हैं। यह जानकर मैं बहुत खुश हूं कि यहां आप जैसे कई प्रियजन हैं, जो ईमानदारी से, दिल से ध्यान रखते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके स्नेह की सीमा क्या है? आप सबने इतने सालों में मुझे जो प्यार दिया है, उसकी तुलना में मैंने कुछ नहीं दिया, कुछ नहीं किया। मैंने अपनी ओर से इस परिवार को ‘असली परिवार’ बनाने की पूरी कोशिश की और आपने कभी मुझे निराश नहीं किया। 

आप मेरा गौरव हैं। ऐसा गौरव, जो मुझे मिले हर मंच पर देखने को मिलता है। मेरा दिल पूरी तरह भावनाओं से भर गया है और इससे पहले कि मेरे आंसू हमारे इस पवित्र ब्लॉग पर फैल जाएं…शुभ रात्रि एक्सटेंडेड फैमिली।

आपका प्यार हर चीज से परे है।

डॉक्टर्स को समर्पित की बाबूजी कविता

अमिताभ अपने बाबूजी डॉ. हरिवंश राय बच्चन को भी खूब याद कर रहे हैं और ट्विटर पर उनकी कविताएं शेयर कर रहे हैं। रविवार रात बिग बी ने बाबूजी की एक कविता उन डॉक्टर्स को समर्पित की, जो उनके परिवार की देखभाल कर रहे हैं। 

हेल्थ अपडेट

77 साल के अमिताभ और उनके 44 वर्षीय बेटे अभिषेक 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए थे। इसके 6 दिन बाद 17 जुलाई को बहू ऐश्वर्या (46) और पोती आराध्या (8) को भी तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया था।

18 जुलाई के हेल्थ अपडेट के मुताबिक, चारों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। बिग बी और अभिषेक को आज या कल में नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। 

यह भी कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार के चारों सदस्यों को इसी हफ्ते अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। सभी का इलाज डॉ. बर्वे और डॉ. अंसारी की निगरानी में हो रहा है। ये दोनों डॉक्टर ही लंबे समय से बच्चन परिवार के मेडिकल कंसल्टेंट हैं।

0





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *