Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

COVID: After Amitabh Bachchan And Abhishek Bachchan Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Also Shifted To Nanavati Hospital | अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या-आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, हल्का बुखार आने के बाद चिंता में पड़े परिजन

0 0
Read Time:6 Minute, 24 Second


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीएमसी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या और आराध्या से उनके लक्षणों को लेकर बात की थी। अधिकारियों ने पूछा कि दोनों को किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं। -फाइल फोटो

  • शनिवार (11 जुलाई) को अमिताभ और अभिषेक कोविड पॉजिटिव पाए गए थे
  • ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव थी, मगर उन्हें कोई परेशानी नहीं थी

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक के बाद उनकी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों की मानें तो दोनों को हल्का बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया।

शाम करीब 6 बजे पहले आराध्या को अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद 8:30 बजे अस्पताल की एम्बुलेंस ऐश्वर्या को ले गई। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। अस्पताल सूत्रों की मानें तो उनका सीटी स्कैन किया गया है।सुरक्षा के लिहाज से पुलिस की तीन गाड़ियां भी जलसा पर पहुंची थीं। 

रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं ऐश्वर्या

शनिवार (11 जुलाई) को अमिताभ और अभिषेक कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके फैमिली मेंबर्स और स्टाफ की जांच की गई थी। इनमें से रविवार को ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या में मामूली लक्षण पाए थे। बीएमसी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या और आराध्या से उनके लक्षणों को लेकर बात की थी और पूछा था कि क्या उन लक्षणों से कोई परेशानी तो नहीं?

ऐश्वर्या ने कहा था कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है

ऐश्वर्या ने अपने और आराध्या के लक्षणों को हल्का बताया था और कहा था कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्हें न तो बुखार आया है और न ही सांस लेने में तकलीफ है। इसके बाद कोविड-19 के क्वारैंटाइन नियमों के अनुसार उन्हें घर पर ही रखने का फैसला किया गया था। इसमें पूरे परिवार की रजामंदी थी। अब 6 दिन बाद ऐश्वर्या-आराध्या को बुखार की खबर ने सबको चिंता में डाल दिया है।

अभिषेक ने दो ट्वीट करके स्थिति साफ की थी

बीते रविवार शाम को अस्पताल में एक पूरा दिन बिताने के बाद अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था- मेरे पिता और मैं तब तक हॉस्पिटल में ही रहेंगे, जब तक कि डॉक्टर कहेंगे। मैं सभी से सुरक्षित और सावधान रहने की अपील करता हूं। प्लीज नियमों का पालन कीजिए!

एक अन्य ट्वीट में अभिषेक ने ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड-19  पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। अभिषेक ने लिखा था – वे घर में ही क्वारैंटाइन में रहेंगे। हमने बीएमसी को उनकी स्थिति के बारे में बता दिया है और वे जरूरी चीजें कर रहे हैं।

जया, श्वेता का टेस्ट निगेटिव

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया, बेटी श्वेता, नातिन नव्या नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। साथ ही उनके 26 स्टाफ मेंबर्स की स्वाब रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। 

अमिताभ-अभिषेक को भर्ती हुए 7 दिन
अमिताभ और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती हुए 7 दिन हो गए हैं। बीते शनिवार हल्के लक्षण दिखने के बाद 77 साल के अमिताभ और 44 साल के अभिषेक खुद कार चलाकर नानावटी हॉस्पिटल पहुंचे थे। दोनों ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी। 

अमिताभ ने लिखा था, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।’

इसी तरह अभिषेक ने भी पिता और अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैन्स को दी थी और पैनिक न होने की अपील भी की थी। उन्होंने लिखा था, “आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं। धन्यवाद।’

0





Source link

Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Sleepy
0 %
Angry
0 %
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
(Add your review)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close