Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Divya Dutta Tweet about getting 51000 rs electricity bill for a month and said Shagun dena hai lockdown ka? | दिव्या दत्ता के घर का बिजली का 51 हजार रुपए आया, एक्ट्रेस ने सवाल पूछा- क्या लॉकडाउन का शगुन देना है?

0 0
Read Time:3 Minute, 3 Second


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दिव्या दत्ता के घर का एक महीने का बिजली का बिल 51 हजार रुपए आया है। दिव्या दत्ता बिल पाकर हैरान हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर ये बात शेयर की। उन्होंने अपने इलेक्ट्रिसिटी प्रोवाइडर टाटा पावर से पूछा कि हो क्या रहा है? एक महीने का बिल 51 हजार? शगुन देना है क्या लॉकडाउन का? उन्होंने टाटा पावर से कहा कि जल्द से जल्द इसे सही करवाइए।

समस्या को लेकर जागा सर्विस प्रोवाइडर

सर्विस प्रोवाइडर ने जब दिव्या की परेशानी जानी तो उन्होंने फोन और अन्य माध्यम से उनसे संपर्क किया। बाद में दिव्या ने भी इसे ट्वीट के जरिए बताया। दिव्या ने लिखा- उन्होंने फोन किया। उम्मीद करती हूं कि वे जरूरी कदम उठाएंगे। और यह भी उम्मीद करती हूं कि भविष्य में ऐसे झटके न फिर से न लगें। परेशानी समझने के लिए धन्यवाद। पिछले महीने कुछ और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी लॉकडाउन पीरियड के दौरान काफी ज्यादा बिजली का बिल आने की शिकायत की थी।

तापसी ने भी बिजली बिल की शिकायत की थी

तापसी पन्नू ने जून में लिखा था कि पिछले 3 महीने में मैं ऐसे कौन से नए साजोसामान का इस्तेमाल कर रही हूं या फिर घर में लाई हूं, जो बिजली के बिल में इतनी बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। तापसी ने अडानी की पावर कंपनी का नाम लेते हुए कहा था कि आप किस तरह की इलेक्ट्रिसिटी का चार्ज हमसे ले रहे हैं।

इस पोस्ट के साथ तापसी ने एक फोटो भी शेयर की थी। इसमें जून महीने का बिल 36 हजार रुपए दिखाया गया था। जबकि अप्रैल में 4,390 और मई में केवल 3,850 रुपए बिल आया था।इसके बाद पावर कंपनी ने मामले को सुलझाया था और तापसी को बिल बढ़ने के कारण बताए थे।

0





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *