Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Kangana Ranaut gave clarification on calling Swara and Taapsee Pannu as B-grade actresses, saying- ‘People never consider them equal to Alia and Ananya’ | स्वरा और तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहने पर कंगना रनोट ने दी सफाई, बोलीं- ‘उन्हें लोग कभी आलिया और अनन्या के बराबर नहीं समझते’

0 0
Read Time:4 Minute, 5 Second


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Gave Clarification On Calling Swara And Taapsee Pannu As B grade Actresses, Saying ‘People Never Consider Them Equal To Alia And Ananya’

18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनोट द्वारा इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों पर संगीन आरोप लगाए गए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहने पर सुर्खियों में आ गईं। इस बारे में जारी ट्विटर की लंबी बहस के बाद अब कंगना ने अपने बयान पर सफाई दी है। उनका मानना है कि स्वरा और तापसी बी ग्रेड इसलिए हैं क्योंकि उन्हें कोई आलिया और अनन्या की तरह नहीं समझता।

लोग स्वरा और तापसी को आलिया के बराबर नहीं समझतेः कंगना

अपने बी-ग्रेड एक्ट्रेस वाले बयान पर सफाई देते हुए कंगना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू भले ही कितनी भी मेहनत कर लें मगर उन्हें कभी भी आलिया या अनन्या जितना नहीं समझा जाता। उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें ये समझाना चाहती हूं। जब स्वरा कहती है कि वो सोनम कपूर की बेस्टफ्रेंड हैं तो दुनिया उन्हें उनकी तरह नहीं समझती। चाहे तापसी पन्नू कितना भी कह लें कि लोग उससे बेहद प्यार करते हैं और उन्हें इंडस्ट्री में बराबर अवसर मिले हैं पर लोग उन्हें आलिया भट्ट और अनन्या पांडे जैसा कभी नहीं समझेंगे। यही बात मैं समझाना चाहती थी’।

आगे उन्होंने कहा, ‘फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी मेहनत कर रहे हो और जगह बना रहे हो मगर आपको वो जगह नहीं मिल रही है। अगर आपको ये नहीं दिखता तो मैं आपको दिखाऊंगी। इनसाइडर्स के लिए आप अभी भी बी-ग्रेड ही हो। मैं इन गालियों से गुजर चुकी हूं मुझे पता है ये कैसा होता है। तो यही मैं समझाना चाहती थी। अगर आपको लगता है कि आपने जगह बना ली है और इनसाइडर हो तो ये गलत है’।

सुशांत चाहते थे कि इंडस्ट्री उन्हें अपना लेः कंगना

सुशांत और अंकिता पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझ जैसे लोग, जो बाहर से आते हैं हम उनसे मोहित होते हैं। और यही वो है जो अंकिता ने सुशांत के बारे में कहा था। उन्होंने कहा था कि सुशांत चाहता था कि उसे सब कबूल करें। अंकिता ने कंगना को ये भी बताया था कि वो भी ऐसी ही सोच रखती थीं मगर बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वो कुछ भी कर लें बी-ग्रेड एक्ट्रेस ही कहलाएंगी’।

सुशांत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स का मुद्दा गर्म है। इस बारे में बात करते हुए कंगना ने रिपब्लिक टीवी से कहा था कि स्वरा और तापसी बी-ग्रेड एक्ट्रेस हैं और काम मांगने के लिए चापलूसी करती हैं। इसके बाद ट्विटर पर जारी बहस के दौरान भी कंगना ने दोनों पर कई तरह के आरोप लगाए थे। इसपर स्वरा और तापसी भी लगातार जवाब दे रहे हैं। स्वरा ने एक ट्वीट में ये भी दावा किया था कि कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न के सेट पर उन्हें 200 लोगों के सामने अपशब्द कहे थे हालांकि उनकी को स्टार नवनी परिहार ने इस बात को गतल ठहराया है।

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *