Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

nawazuddin siddiqui’s Wife Anjana will release audio-video clips of actor’s Extra-Marital Affair, says- Bollywood actress’s name is going to stir. | नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक्सट्रा मेरिटल अफेयर के ऑडियो-वीडियो क्लिप जारी करेंगी वाइफ अंजना, बोलीं- बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम लेने से हड़कंप मचने वाली है

0 0
Read Time:7 Minute, 13 Second


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Nawazuddin Siddiqui’s Wife Anjana Will Release Audio video Clips Of Actor’s Extra Marital Affair, Says Bollywood Actress’s Name Is Going To Stir.

अमित कर्ण2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • अंजना किशोर पांडे ने नवाज का बॉलीवुड एक्ट्रेस से अफेयर होने का दावा किया
  • घर की महिलाओं के साथ हो रहे जुल्म के भी देंगी सबूत

शुक्रवार को जहां एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्‍म रात अकेली है का ट्रेलर जारी हुआ, वहीं उनकी पत्‍नी अंजना आनंद किशोर पांडे ने नवाज के ‘ताल्‍लुकातों’ की ऑडियो और वीडियो जारी करने का ऐलान किया। यह ऐलान नवाज के भाइयों व उनकी पत्‍नियों के उन आरोपों के बाद हुआ है, जिसमें अंजना को कटघरे में खड़ा करने की बात कही गई। नवाज के भाइयों की बीवीओं ने बाकायदा 6 जुलाई को नोटिस भी भिजवाए हैं। उनमें सबा, शाइस्‍ता, गुलनाज, आफरीन ने अंजना को झूठा बताया है। सभी ने अंजना के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि सिद्दीकी परिवार की बहुओं के साथ टॉर्चर नहीं हुआ । इतना ही नहीं सबने अंजना को पैसों का भूखा भी बताया है।

मेरे सब्र टूट चुका हैः अंजना

इस पर अंजना ने दैनिक भास्‍कर के सामने अपना पक्ष रखा। उन्‍होंने कहा, ‘मैं चाहती तो नहीं थी, मगर अब सिद्दीकी परिवार ने मेरे सामने कोई चारा नहीं रखा है। मुझे पता है कि सबा, शाइस्‍ता, गुलनाज, आफरीन ने नवाज के भाइयों के दबाव में आकर इस तरह के बयान दिए हैं। मैं अब वे सारे ऑडियो व वीडियो जारी करने वाली हूं, जिनमें मेरी और फैजुद्दीन की बातें है। शमास से भी बातों की रिकॉर्डिंग हैं, जिसमें नवाज के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर की बातें हैं। परिवार में औरतों पर जुल्‍म ढाने की बातें हैं। मैं अब तक चुप थी, मगर अब सिद्दीकी भाइयों ने मेरे सब्र का पूरा इम्तिहान ले लिया है।’

नवाज के थे बॉलीवुड एक्ट्रेस से रिश्तेः अंजना

आगे उन्होंने कहा, अब अगर मैं चुप रही और दुनिया को उनकी कारगुजारियां नहीं दिखा पाईं तो इसके अलग मतलब निकाले जाएंगे। नवाज के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर इंडस्‍ट्री की हीरोइनों से भी रहे हैं। उनके नाम जाहिर होगें तो यकीनन हड़कंप मचने वाला है। नवाज के भाइयों ने तो यह तक जाहिर किया था कि भाभी आप के मर्डर तक की प्‍लानिंग की गई थी। यह सब बातें ऑन रिकॉर्ड फोन कॉल्‍स में हैं। वीडियो घर के कैमरों में रिकॉर्ड हैं। अब सब पब्लिक के सामने रखूंगी। दूध का दूध और पानी का पानी करूंगी।

कुछ दिनों पहले बदले अंदाज में आईं थी नजर

इन दिनों ऑडियो-वीडियो रिलीज करने की धमकी दे रहीं अंजना के बोल कुछ दिनों पहले नवाज को लेकर काफी सकारात्मक थे। 23 जून को भास्कर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अंजना ने नवाजुद्दीन से जुड़ी कई भावुक बातें शेयर की थीं। उन्होंने बताया कि कैसे दोनों ने संघर्ष के दिनों में एक दूसरे का साथ दिया।

संघर्ष के दिनों में दिया एक दूसरे का साथ

सुशांत की मौत का कारण कई जगह पर उनका स्ट्रगल माना जा रहा है। इसी बीच अंजना ने नवाज के संघर्ष पर कहा, उन्होंने 16 साल संघर्ष किया है। उन 16 सालों में हमने कभी निराशा नाम का शब्द उनकी जुबान से तो कभी ना सुना। हम दोनों बहुत जुनून के साथ सही अवसर का इंतजार कर रहे थे। काम नहीं होता था। गाड़ी थी नहीं हमारे पास तो हम लोग घर में ही बैठकर दिन- रात भर बातें किया करते थे, फिल्मों पर बातें होती थीं। आत्महत्या तो बहुत दूर की बात है। कभी उन्हें निराश देखा ही नहीं। कुछ ना कुछ करने में लगे पड़े रहते थे। जगह छोड़नी तो नहीं है। मैं जब तक उनके साथ थी, कभी सुसाइड या डिप्रेशन के भाव उनमें नहीं देखे। खाने के भी लाले पड़े होते थे। पर हम दोनों काफी खुश रहते थे। बड़ा गोल्डन टाइम था हम दोनों की लाइफ में।

फाइटिंग स्पिरिट कहां से लाते थे नवाज?

(हंसते हुए) स्ट्रगल के फेस में ही जब आप को खूबसूरत लड़की मिल जाए जो आपसे बेशुमार प्यार करे, बिना किसी शर्त के। आप दिनभर ऑडिशन देकर थक हार कर आओ और फिर रात को अच्छा खाना मिल रहा है तो किसी की भी फाइटिंग स्पिरिट दोगुनी हो ही जाती है। उनकी उस वक्त अच्छी खासी उम्र थी। मैं बस 20 -22 साल की थी। स्ट्रगल तो तब कहा जाए ना, जब आपकी लाइफ में कुछ होता ही नहीं है। उनकी जिंदगी में मैं पहले से ही थी। आधा स्ट्रगल वैसे ही कम था। अनीता (नवाज की एक्स गर्लफ्रेंड) ने उन्हें छोड़ दिया था क्योंकि वो स्ट्रगलर थे। उस पेज में अचानक 20-22 साल की लड़की का जिंदगी में आ जाना, इससे उनके आधे दुख तो खत्म थे।

कभी आप दोनों के बीच भी तू तू मैं मैं हुई?

ज्यादातर तो हम सब हंसी खुशी साथ रहते थे। हम लोगों की भी जिंदगी में प्रॉब्लम्स होती थीं। मैं निकल जाती थी कमरे से। कभी मैं नाराज होती थी तो वह मना लेते थे। उन्होंने कभी मुझे छोड़ना नहीं चाहा। यह बात मुझे अच्छी लगी थी। बहरहाल, शादी के बाद उनके भाई उनकी फैमिली को रिस्पेक्ट करना नहीं आया और नौबत यहां तक पहुंची।

यानी डोमेस्टिक वायलेंस कभी नहीं हुआ?

जी हां, मैंने कभी नहीं कहा कि उन्होंने मुझे मारा या टॉर्चर किया लेकिन उन्हें कभी फीमेल की रिस्पेक्ट करना नहीं आया। उन्होंने अपने अपने भाई अपनी फैमिली की वजह से घर खराब कर लिया।

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *