Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Suicide Or Murder: First Look Of The Villain Of Movie Is Out, People Think He Looks Like Karan Johar | सुशांत डेथ मिस्ट्री से इंस्पायर फिल्म के विलेन का फर्स्ट लुक आउट, देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे करन जौहर से तुलना

0 0
Read Time:3 Minute, 12 Second


33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री से प्रेरित फिल्म ‘सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट’ के विलेन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। पोस्टर में इस किरदार को नेपोकिंग का नाम दिया गया है, जिसे न्यूकमर अभिनेता राणा कर रहे हैं। राणा का लुक देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना फिल्ममेकर करन जौहर से कर रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “वह बिग शॉट फिल्म प्रोड्यूसर है। लेकिन वह सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करता है। मिलवाते हैं राणा से ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ में नेपोकिंग के किरदार में।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

राणा का पोस्टर देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “इसका मतलब है कि वे करन जौहर होंगे?” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “सेम करन जौहर का लुक दे दिया इसको।” वही एक यूजर ने लिखा है, “मुझे लगता है यह करन जौहर है।” इसी तरह के कमेंट कई अन्य यूजर्स ने भी किए हैं।

सचिन तिवारी कर रहे लीड रोल

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल और टिकटॉकर सचिन तिवारी इस फिल्म में सुशांत से प्रेरित मुख्य भूमिका (एक आउटसाइडर) में दिखाई देंगे। शमिक मौलिक फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म इसी साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर स्ट्रीम हो सकती है।

बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे आएंगे सामने

एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने कहा था कि वे इस फिल्म के जरिए ऐसे लोगों की कहानी दिखाना चाहते हैं, जो छोटे शहर से फिल्म इंडस्ट्री में आते हैं और कोई गॉडफादर न होने की वजह से उन्हें स्ट्रगल करना पड़ता है। वे कहते हैं, “हम एक-एक कर फिल्म के कैरेक्टर रिवील करेंगे। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि यह फिल्म बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे को उजागर करेगी।”

सितंबर में फ्लोर पर आ सकती है फिल्म

गुप्ता के मुताबिक, यह फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है। बल्कि उनकी जिंदगी से इंस्पायर है। सितंबर में फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। इसकी शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी।

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *