Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Sushant Singh Rajput case: Karan Johar’s statement will be recorded this week | फिल्ममेकर करन जौहर से इसी सप्ताह होगी पूछताछ,उनसे सुशांत के साथ की गई फिल्म ‘ड्राइव’ के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी

0 0
Read Time:11 Minute, 24 Second


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘ड्राइव’ में काम किया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

  • मुंबई पुलिस ने अब तक 38 लोगों से पूछताछ की, इनमें महेश भट्ट, राजीव मसंद, आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े नाम शामिल
  • कंगना रनोट ने आरोप लगाया है कि करन जौहर नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं, इससे परेशान होकर सुशांत ने खुदकुशी की

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में इस सप्ताह फिल्ममेकर और धर्मा प्रोडक्शन के हेड करन जौहर से पूछताछ की जाएगी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से यह ट्वीट किया है। सूत्रों की मानें तो पुलिस करन जौहर से सुशांत के साथ की गई उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी है।

कंगना ने उठाया था महाराष्ट्र सरकार पर सवाल

इस केस में अब तक करन जौहर से पूछताछ नहीं होने पर शनिवार को कंगना रनोट की टीम ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, “पुलिस उन्हें कभी नहीं बुलाएंगी, क्योंकि वे आदित्य उद्धव ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। यह उनकी सरकार है और उन्होंने कंगना के इंटरव्यू से पहले यह केस बंद कर दिया था। यह इस बात का सबूत है कि वे अपने दोस्तों को बचा रहे हैं।”

कंगना सुशांत की मौत के बाद से ही करन जौहर पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने करन पर आरोप लगाया है कि वे नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं, जिससे परेशान होकर सुशांत ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया। इतना ही नहीं, कंगना यह दावा भी कर चुकी हैं कि करन ने जानबूझकर अपनी फिल्म ‘ड्राइव’ को थिएटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सुशांत को फ्लॉप स्टार साबित करने और उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दिए थे करन से पूछताछ के संकेत

रविवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करन जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो खुद करन जौहर को भी हाजिर होने के लिए कहा जा सकता है। हालांकि, पुलिस ने करन के मैनेजर को नहीं, बल्कि उनकी कंपनी के सीईओ अपूर्व मेहता को पूछताछ के लिए बुलाया है। मंगलवार को उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

अनिल देशमुख के बयान पर भी भड़की थीं कंगना

जब कंगना ने अनिल देशमुख के बयान में सुना कि करन जौहर की बजाय उनके मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है तो वे भड़क गई थीं। उनकी टीम ने ट्विटर पर लिखा था, “तो करन जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करन जौहर को नहीं। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड की जांच का मजाक बनाना बंद करो।”

अब तक 38 लोगों से हो चुकी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो चुका है कि उन्होंने आत्महत्या की थी। साथ पुलिस जांच में उनके डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है। सुशांत डिप्रेशन में क्यों थे? और उन्होंने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया? इन सवालों के जवाब जानने के लिए पुलिस 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें कई बड़े नाम शामिल हैं:-

  • सोमवार (27 जुलाई) को फिल्ममेकर महेश भट्ट से लगभग 2 घंटे पूछताछ हुई। सूत्रों ने बताया कि महेश भट्ट से पुलिस ने सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में सवाल-जवाब किए। वे दोपहर 12 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और 2 बजे तक उनसे पूछताछ हुई। हालांकि, पुलिस स्टेशन के बाहर निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।
  • 23 जुलाई को पुलिस ने सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर रूमी जाफरी को पुलिस स्टेशन बुलाया था। जाफरी ने पुलिस को बताया कि उन्हें 6 महीने पहले सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात पता चली थी, अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ये बात बताई थी।
  • 21 जुलाई को मुंबई पुलिस ने फिल्म क्रिटिक और वरिष्ठ पत्रकार राजीव मसंद से 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। सुशांत के करीबियों ने आरोप लगाया है कि राजीव मसंद सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रिव्यू देते थे। साथ ही वे किसी के इशारे पर उनके खिलाफ निगेटिव ब्लाइंड आर्टिकल भी लिख रहे थे। सुशांत इसे लेकर दुखी और परेशान रहते थे।
  • इससे पहले सुशांत का इलाज कर रहे तीन साइकैट्रिस्ट और एक साइकोथेरेपिस्ट के बयान दर्ज किए गए थे। एक साइकैट्रिस्ट ने बताया कि सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं, बाकी डॉक्टर्स के मुताबिक, उनकी जिंदगी काफी तनाव भरी थी। हालांकि, सुशांत को यह तनाव क्यों था? इसका जवाब कोई भी डॉक्टर नहीं दे सका।
  • यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से मुंबई पुलिस ने वर्सोवा थाने में पूछताछ की थी। दरअसल, सुशांत ने चोपड़ा के साथ तीन फिल्में ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ और ‘पानी’ साइन की थी। लेकिन ‘पानी’ बन नहीं सकी। आदित्य से इसे लेकर ही सवाल-जवाब किए गए। इसमें उन्होंने कहा कि यह फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर के साथ क्रिएटिव डिफरेंस के चलते नहीं बन पाई।
  • शेखर कपूर अपना बयान मुंबई पुलिस को मेल कर चुके हैं। इसमें उन्होंने लिखा था कि ‘पानी’ बंद होने के बाद सुशांत को काफी सदमा लगा था। वे टूटकर डिप्रेशन में चले गए थे। क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कई साल दे दिए थे और कई बड़े ऑफर भी ठुकरा दिए थे। शेखर को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।
  • ‘पानी’ के लिए सुशांत ने संजय लीला भंसाली की चार फिल्में छोड़ी थीं। यह खुलासा भंसाली ने पुलिस को दिए बयान में किया। उन्होंने कहा, “मैंने सुशांत को जो चार फिल्में ऑफर की थीं, वे ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘बाजीराव-मस्तानी’, ‘रीड’ (जो बनी नहीं) और ‘पद्मावत’ थीं। ‘रामलीला’ के वक्त सुशांत YRF के कॉन्ट्रेक्ट में बंधे थे और ‘पानी’ के लिए वर्कशॉप ले रहे थे। इसी तरह ‘बाजीराव-मस्तानी’, ‘रीड’, और ‘पद्मावत’ (शाहिद कपूर के निभाए रोल) के लिए भी मैंने सुशांत को अप्रोच किया था, लेकिन इन सभी फिल्मों की डेट भी उन्होंने पहले से ‘पानी’ को दे रखी थीं।’
  • इन सबके के अलावा यशराज फिल्म के कुछ पूर्व अधिकारी, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, को-स्टार और परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ ही चुकी है।
  • शेखर कपूर और कंगना रनोट ने अपने बयानों में सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को जिम्मेदार बताया है। कंगना ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास समन आया है, लेकिन फिलहाल वे अपने होमटाउन मनाली में हैं। इसलिए बयान दर्ज कराने नहीं जा सकतीं।

सुशांत से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं:-

सुशांत की बहन की भावुक पोस्ट:श्वेता ने साझा की सुशांत की मौत से 4 दिन पहले की व्हाट्सऐप चैट, यह भी बताया कि एक भाई की मौत बचपन में ही हो गई थी

सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई:कंगना रनोट के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- उनके खिलाफ वे लोग ही बोल रहे, जो उनकी सफलता से जलते हैं

0





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *