Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Sushant’s close friend Samuel Miranda claimed, ‘he was not depress till i was with him, he is livelyhood man’ | सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल मिरांडा का दावा, ‘मेरे रहने तक डिप्रेस नहीं दिखे एक्टर, जिंदादिल इंसान थे साथ बहुत अच्छा वक्त गुजारा है’

0 0
Read Time:3 Minute, 32 Second


3 घंटे पहले

सुशांत मामले में बिहार पुलिस के आते ही रफ्तार बढ़ गई है। कई लोगों के बयान लिए जा चुके हैं जिसमें कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। एक्टर की मौत के कई दिनों बाद उनकी फॉर्मर गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दावा किया था कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे जिसके बाद अब उनके करीबी दोस्त सैमुअल का मानना है कि एक्टर एक जिंदादिल इंसान थे और वो डिप्रेशन में नहीं हो सकते। सैमुअल पिछले जून-जुलाई तक सुशांत के साथ ही रहते थे और तब वो काफी अच्छे से रहते थे।

हाल ही में टाइम्स नाऊ से बातचीत में सुशांत के दोस्त और बिजनेस एसोसिएट सैमुअल ने बताया कि ‘मैं पिछले जून- जुलाई तक सुशांत के साथ काम कर रहे थे। मगर इस तरह का कुछ पता नहीं चला कि उनके साथ कोई दिक्कत है और मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि उसके बाद उसके बाद क्या हुआ।

जब तक मैं उनके साथ था मुझे इस तरह नहीं लगा कि वो डिप्रेस्ड था क्योंकि हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया है। हमारी एक छोटी सी टीम थी, हमलोग साथ में खेलते थे, गाते थे साथ में शूट करते थे। ऐसा कभी लगा ही नहीं कि वो डिप्रेस है। वो बहुत जिंदादिल इंसान था। आप कभी-कभी नाराज या दुखी हो जाते हैं अपने आस- पास की चीजों की वजह से लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप डिप्रेस हो। वो आज में रहने वाला इंसान था और उसने हमें भी यही सिखाया है’।

दवाइयों के बारे में नहीं है जानकारी

आगे सैमुअल बताते हैं, ‘मैंने सुशांत की मौत के बाद कुछ लोगों से बातचीत की थी और उन्हीं लोगों ने मुझे बताया कि वो कुछ मेडिकेशन ले रहे हैं और कुछ डॉक्टर्स भी इसमें शामिल हैं। मेरे लिए कुछ भी कहना गलत होगा क्योंकि मुझसे जानकारी नहीं है। मैं असलियत के बारे में कुछ नहीं जानता इसलिए कहना मुश्किल है। मैंं भी जानने के लिए काफी उत्सुक था इसलिए मैंने उनके कुछ करीबी लोगों से बातचीत कि जिसमें उनके बॉडी गार्ड ने मुझे उनके मेडिकेशन की जानकारी दी थी’।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सैमुअल की मौत की अफवाह

सैमुअल का बयान सामने आते ही उनके मरने की खबर भी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुए जिसके बाद खुद सैमुअल ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। इस बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैलो दोस्तों, सहयोग के लिए शुक्रिया, मैं ठीक हूं और जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है’।

सैमुअल की इंस्टा स्टोरी।

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *