Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Sushmita Sen shares Arya’s animated avatar | हॉट स्टार वेब सीरीज आर्या अब एनिमेशन में भी, सुष्मिता सेन ने भास्कर के साथ शेयर किया अपना एनिमेटेड लुक

0 0
Read Time:2 Minute, 26 Second


38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुष्मिता सेन ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज आर्या की एक एनिमेटेड क्लिप दैनिकभास्कर के साथ शेयर की है। इसमें वेब सीरीज की कहानी को एनिमेशन में री-इमेजिन कर दिलचस्प अंदाज में दिखाया गया है। वीडियो में आर्या को वॉरियर की तरह सभी मुश्किलों का सामना करते दिखाया गया है।

वीडियो में बैकग्राउंड आवाज शरद केलकर की है। सीरीज में सुष्मिता ने आर्या नाम की महिला का किरदार निभाया है जो अपने पति (चंद्रचूड़ सिंह) की मौत के बाद परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती है। 

डच सीरीज की रीमेक है आर्या: आर्या सीरीज के डायरेक्टर और राइटर राम माधवानी हैं। यह डच सीरीज पेनोजा की रीमेक है। आर्या के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद राम माधवानी अब इसके दूसरे सीजन पर काम कर रहे हैं। 

‘निर्बाक’ में दिखीं थी आखिरी बार: सुष्मिता की पिछली फिल्म निर्बाक थी जो कि 2015 में रिलीज हुई थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। बॉलीवुड की किसी फिल्म में सुष्मिता दस साल पहले नजर आई थी।फिल्म का नाम नो प्रॉब्लम था जो कि 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी थे।  

बेटियों के लिए लिया था ब्रेक: नो प्रॉब्लम के बाद सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीसा को गोद लेने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी की परवरिश में समय देना चाहती हैं और साथ ही उसके बचपन के यादगार लम्हों को मिस नहीं करना चाहती हैं। अलीसा से पहले वह रेने नाम की एक बेटी को भी गोद ले चुकी हैं।

0



Source link

Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Sleepy
0 %
Angry
0 %
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
(Add your review)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close