Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

करीना के बाद अब मानुषी छिल्लर बनीं यूनिसेफ इंडिया के अर्जेंट हेल्प कैंपेन की आवाज, बच्चों की मदद के लिए की खास अपील

0 0
Read Time:2 Minute, 42 Second


दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 05:05 AM IST

कोरोनावायरस की वजह से पूरा देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है। इसे देखते हुए यूनिसेफ इंडिया ने बच्चों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने की मुहिम शुरू की है। मानुषी छिल्लर इस कैंपेन की आवाज बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस देश के नागरिकों से अपील कर रही हैं कि वे बेहद जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं।

मानुषी कहती हैं, “मैं बेहद खुशकिस्मत और भाग्यशाली रही हूं, क्योंकि मेरा बचपन काफी सुरक्षित, स्वस्थ और खुशहाल था। आज मुझे अपनी परवरिश की अहमियत का एहसास होता है, जिसने मेरे वैल्यू सिस्टम के साथ-साथ दुनिया तथा लोगों के प्रति मेरे नजरिए को प्रभावित किया और आकार दिया है। आज मैं जो कुछ भी हूं, उसमें मेरे बचपन की परवरिश का अहम योगदान है।”

वह आगे कहती हैं, “मुझे यह जानकर भी बहुत दु:ख हुआ कि हमारे देश में ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें वैसा बचपन नहीं मिल पाता है, जिसके वे हकदार हैं। इन दिनों में फैली महामारी से उनके लिए खतरा और बढ़ गया है, क्योंकि कम उम्र के ये बच्चे ज्यादा असुरक्षित हैं। लेकिन हम साथ मिलकर इस स्थिति में बदलाव ला सकते हैं।”

इस खास इनिशिएटिव के बारे में मानुषी कहती हैं, “बेहद असुरक्षित हालात में रहने वाले इन बच्चों को यूनिसेफ तत्काल सहायता प्रदान कर रहा है और उनके जीवन की रक्षा कर रहा है। मैं उनका समर्थन कर रही हूं और आप भी कर सकते हैं। चाइल्डहुड चैलेंज इनिशिएटिव को अपना समर्थन देने के लिए, अपने बचपन के यादगार लम्हों को हमारे साथ शेयर करें, तथा जिस साल आपका जन्म हुआ था उसके बराबर की राशि यूनिसेफ को दान करें। आइए हम सभी बच्चों के लिए इस दुनिया को बेहतर बनाने, तथा खासतौर पर संकट की इस घड़ी में उनका जीवन बचाने का संकल्प लें।”





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *