Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

कार खरीदने का है प्लान?: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया ऐलान; जनवरी से महंगी होने जा रही है गाड़ियां

0 0
Read Time:2 Minute, 10 Second


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • नई कीमतें आगामी 1 जनवरी से लागू होंगी

अगर आप अगले साल कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) जनवरी से पैसेंजर और यात्री दोनों सेग्मेंट के वाहनों की कीमतों में इजाफा करने का ऐलान कर दिया है। इसकी जानकारी कंपनी ने एक्सचेंज में फाइलिंग के जरिए दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नई कीमतें आगामी 1 जनवरी से लागू होंगी।

क्या है वजह ?

कंपनी का कहना है कि वाहनों के निर्माण में लागत मूल्य बढ़ने और कमोडिटी कीमतों में तेजी के कारण वाहनों की कीमत में बढ़ोत्तरी की जा रही है। बता दें कि हाल ही में मारुति सुजुकी और किया मोटर्स ने भी अपने वाहनों की कीमत में इजाफा करने की घोषणा की थी।

कितनी बढ़ेंगी कीमतें ?

हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि कंपनी अपने वाहनों की कीमत में कितनी बढ़ोत्तरी करेगी। गाड़ी की कीमत कितनी बढ़ेगी इसकी आधिकारिक घोषणा कंपनी जल्द ही करेगी। हाल ही में कंपनी ने घरेलू बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी महिंद्रा थार के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लांच किया था। जिसे ग्राहकों से बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है।

कीमतें बढ़ाने की घोषणा से पहले कंपनी ने ऐलान किया था कि वो अपने हर मॉडल पर छूट दे रहा है। इस लिस्ट में वो गाड़ियां शामिल नहीं हैं जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया है।



Source link

Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Sleepy
0 %
Angry
0 %
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
(Add your review)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close