Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

रिपोर्ट: आईफोन 13 सीरीज के लॉन्च में नहीं होगी आईफोन 12 जैसी देरी, तय समय यानी सितंबर 2021 में होगी लॉन्चिंग

0 0
Read Time:4 Minute, 50 Second


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • इस साल आईफोन 12 की लॉन्चिंग तय समय से एक महीने बाद हुई
  • नए आईफोन में आईफोन 12 प्रो मैक्स के तरह बेहतर कैमरा मिलेगा

एपल ने अपनी आईफोन 12 सीरीज कुछ महीने पहले ही लॉन्च की है और इसने दुनिया भर के स्मार्टफोन प्रेमियों का ध्यान आकर्षित किया है। हालांकि, एपल के प्रशंसकों के लिए, आईफोन 12 कंपनी की घोषणा करने के एक महीने देरी से लॉन्च हुआ, क्योंकि एपल आमतौर पर हर साल नए आईफोन की घोषणा करता है। कंपनी ने देरी के कारणों का कभी उल्लेख नहीं किया लेकिन इंडस्ट्री के इनसाइडर्स ने बहुत पहले सुझाव दिया था कि कोविड-19 की स्थिति ने नए आईफोन्स के प्रोडक्शन में बाधा उत्पन्न की। खैर, अगले साल आईफोन 13 के साथ ऐसा नहीं होने वाला है।

सितंबर 2021 में हो सकती है लॉन्चिंग

  • एपल लीक में विशेषज्ञता वाले प्रसिद्ध विश्लेषक, मिंग-ची कुओ ने बताया कि आईफोन 13, सितंबर 2021 के लॉन्च के लिए ट्रैक पर है।
  • कुओ अपने लेटेस्ट नोट में कहा कि “आईफोन 13 का मास प्रोडक्शन शेड्यूल, आईफोन 12 लाइनअप से पहले के आईफोन मॉडल की तरह ही होगा”।
  • इसका मतलब सितंबर 2021 में आप अपडेटेड आईफोन 13 सीरीज की लॉन्चिंग देख सकते हैं।

आईपैड 8 से काफी सस्ता होगा नया आईपैड 9, इसमें मिलेगा बड़ा डिस्प्ले और आईफोन 11 का चिपसेट

डिजाइन और साइज आईफोन 12 जैसे हो सकते हैं

  • पिछले साल के विपरीत, आईफोन 13 से संबंधित लीक बहुत कम हुए हैं। हम सभी नेक्स्ट-जनरेशन आईफोन्स के बारे में जानते हैं कि वे आईफोन 12 जनरेशन के समान डिजाइन और आकार बनाए रखेंगे।
  • हालांकि, इन सभी नए आईफोन में आईफोन 12 प्रो मैक्स के समान एक बेहतर अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके अलावा, आप एपल से एक ने A15 बायोनिक चिपसेट की उम्मीद कर सकते हैं, जो कि ज्यादा दमदार होगा।

अब टेक्स्ट और वॉट्सऐप नोटिफिकेशन न मिलने की समस्या से जूझ रहे आईओएस 14 यूजर्स, सोशल मीडिया पर कर रहे शिकायत

दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस होगा नया आईफोन 13

  • निश्चिंत रहें, इस साल के आईफोन 12 सीरीज पर अपग्रेड, एपल को अब अगले 2-3 वर्षों के लिए आईफोन में भारी बदलाव करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त है। बीजीआर इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, हमने आईफोन 12 की समीक्षा की और इसने हमें कई तरह से आश्चर्यचकित किया।
  • आईफोन 12 कास कैमरा सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं, जबकि डिजाइन काफी बोल्ड है। डोल्बी विजन सपोर्ट वाला OLED डिस्प्ले 2020 में एक स्मार्टफोन पर सबसे अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

आईफोन 11 की टचस्क्रीन ठीक से काम नहीं कर रही, तो फ्री में बदलेगी कंपनी, ऐसे चेक करें आप एलिजिबल हैं या नहीं

आईफोन 12 सीरीज की शुरुआती कीमत 69990 रु.

  • आईफोन 12 सीरीज की कीमत भारत में 69,900 रुपए से शुरू होती है। ध्यान दें कि इस कीमत पर आपको 64 जीबी आईफोन 12 मिनी मिलता है जबकि रेगुलर आईफोन 12 जिसकी हमने समीक्षा की वह 79,900 रुपए की कीमत से शुरू होता है।
  • आईफोन 12 प्रो सीरीज की शुरुआत इस साल 1 लाख रुपए से अधिक है। यह देखा जाना बाकी है कि आईफोन 13 और आईफोन 13 मिनी अगले साल क्या नया लाते हैं, यह देखते हुए कि वे एपल से एक शानदार स्मार्टफोन एक्सपीरियंस की उम्मीद करते हैं।



Source link

Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Sleepy
0 %
Angry
0 %
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%
(Add your review)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close