Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

After Twitter, Kangana’s team is now demanding to arrest her, wrote- It will make it easier to expose the movie mafia | ट्विटर के बाद अब खुद कंगना की टीम कर रही है उन्हें अरेस्ट करवाने की मांग, लिखा- ‘आओ अरेस्ट करो, इससे मूवी माफिया का पर्दाफाश करना और आसान होगा’

0 0
Read Time:4 Minute, 10 Second


19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह मामले में लगातार कंगना रनोट बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगाते हुए उनके लिए अपमानजनक भाषा इस्तेमाल कर रही हैं। ऐसे में कई लोग अब उनपर मौके का फायदा उठाने का इल्जाम लगा रहे हैं। इसे देखते हुए अब बुधवार को ट्विटर पर #arrestkanganaranaut ट्रेंड करने लगा है। लगातार इस तरह के ट्वीट सामने आते देख अब कंगना की टीम द्वारा भी उन्हें अरेस्ट किए जाने की मांग होने लगी है। उनका मानना है कि इससे कंगना ज्यादा आसानी से मूवी माफियाओं का पर्दाफाश कर पाएंगी।

‘अरेस्ट कंगना रनोट’ ट्रेंड होते ही कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा, ‘आखिरकरा मूवी माफिया की पीआर टीम ने पैसे देकर अरेस्ट कंगना रनोट ट्रेंड करवा दिया। आओ कंगना को अरेस्ट कर लो इससे मूवी माफिया और उनके कामों का पर्दाफाश करना और आसान हो जाएगा। तो प्लीज अरेस्ट कंगना’।

इससे कंगना नहीं रुकने वालींः टीम

आगे टीम की तरफ से लिखा गया- ‘जब क्रिमिनल केसेज, जान से मारने की धमकियां और कैरेक्टर पर दाग लगाए जाने पर कंगना नहीं रुकी तों #arrestkanganaranaut महज उन्हें और निर्धारित बनाएगा। अगर आप उसे सुशांत की तरह मरवा भी दोगे तो भी वो मूवी माफिया को खत्म करेगी। प्लीज अरेस्ट कंगना रनोट’।

लगातार इस बारे में अपनी राय पेश करते हुए कंगना की टीम द्वारा लिखा गया, ‘हम चाहते कंगना अरेस्ट हो। चलो उसे अरेस्ट करके कोर्ट में ट्रायल चलाते हैं, सच सामने आना चाहिए। या तो उसे जीतना चाहिए और चंगू मंगू को सजा होनी चाहिए और अगर वो गलत है तो उसे इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए’।

क्यों ट्रेंड हुआ अरेस्ट कंगना रनोट

कंगना रनोट ने हाल ही में दीपिका पादुकोण को लेकर एक ट्वीट लिखा जिसमें उन्होंने दीपिका की मेंटल हेल्थ से जुड़ी मुहिम पर निशाना साधा है। ऐसे में कई ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अपमानजनक बातें लिखने पर नाराजगी जताई। देखते ही देखते लगभग 50 हजार लोगों ने अरेस्ट कंगना रनोट हैशटैग इस्तेमाल कर इसे ट्रेंड करवा दिया। इससे पहले सोमवार को सोनू सूद ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ लोग जो सुशांत से कभी जिंदगी में मिले भी नहीं वो उनकी मौत से माइलेज लेने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू का बयान सामने आते ही कई लोगों ने कंगना को जमकर ट्रोल किया था।

ट्विटर पर अब तक 50 हजार लोग कर चुके हैं ट्वीट।

0





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *