Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Bollywood News In Hindi : Anil Kapoor begins celebrations before wedding anniversary with sharing his story to propose Sunita | अनिल कपूर ने वेडिंग एनिवर्सरी से पहले शुरू किया जश्न, पहली किश्त में सुनाई सुनीता को प्रपोज करने की कहानी

0 0
Read Time:1 Minute, 41 Second


दैनिक भास्कर

May 18, 2020, 07:47 PM IST

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लव स्टोरी शेयर की है। 19 मई को उनकी शादी की सालगिरह है। लेकिन इससे पहले ही उन्होंने सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने कॅरियर और प्यार में से प्यार को चुनना पसंद किया। 

पहली किश्त में सुनाई प्रपोज करने की कहानी

वीडियो में अनिल कह रहे हैं- यह एक लम्बी प्रेम कहानी है, जिसकी शुरुआत 17 मई की रात को हुई थी। मैं कोई बड़ी फिल्म साइन करने जा रहा था, जो मेरे कॅरियर का बड़ा कदम साबित होने वाली थी और 18 को मैंने उससे भी बड़ा कदम उठाया था। 

एक वक्त ऐसा आया कि मुझे कॅरियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था, मैंने प्यार को चुना और 18 को सुनीता को प्रपोज कर दिया। मैंने अपनी गर्लफ्रैंड सुनीता के सामने अपनी पत्नी बनने का प्रस्ताव रखा।

लोग सालगिरह मनाते हैं, लेकिन हम प्रपोजल की एनिवर्सरी भी मनाते हैं। हम खुद को यह कभी नहीं भूलने देते कि हम कितने भाग्यशाली हैं। वेडिंग स्टोरी देखने के लिए कल तक इंतजार कीजिए। 





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *