Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Is Amitabh Bachchan Fully Recovered From COVID-19, Here Is What He Indicates In His Blog | बिग बी ने ब्लॉग में लिखी आराध्या के गले लगने की बात, कोविड से संक्रमित इंसान का ऐसा करना नियमों के खिलाफ

0 0
Read Time:3 Minute, 49 Second


12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर 17 दिन बाद भी कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं हुआ है।

क्या महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से मुक्त हो गए हैं? यह सवाल बिग बी के ताजा ब्लॉग को देखने के बाद उठता है। दरअसल, सोमवार रात उन्होंने ब्लॉग के जरिए अपनी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचने की खुशखबरी दी। लेकिन इसी के साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया, जो यह संकेत दे रहा है कि अब वे कोरोना से संक्रमित नहीं हैं।

पहले वह पढि़ए, जो बिग बी ने लिखा

बिग बी ने लिखा है, “लिटिल वन (आराध्या) और बहूरानी घर चली गईं और मेरी आंखों से आंसू बह निकले। आराध्या ने मुझसे गले लगीं और कहा कि रोइए मत। उसने तसल्ली दी कि आप जल्दी ही घर पर होंगे। मुझे उसका विश्वास करना चाहिए।”

इसमें कोरोना मुक्त होने का क्या संकेत?

बिग बी के शब्दों पर गौर करें तो उन्होंने आराध्या के गले लगने की बात कही है। जबकि कोविड नियमों के मुताबिक, वायरस से संक्रमित इंसान पूरी तरह आइसोलेशन में रहता है। किसी को गले लगाना तो दूर, उसे किसी से मिलने तक की अनुमति नहीं रहती। ऐसे में बिग बी, जो लगातार कोरोना को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं, वे अपनी पोती को खतरे में नहीं डालेंगे।

पिछले दिनों ठीक होने की खबरों पर भड़क गए थे

5 दिन पहले एक न्यूज चैनल ने जब अपनी रिपोर्ट में अमिताभ के कोविड टेस्ट को निगेटिव और उन्हें पूरी तरह स्वस्थ बताया था, तब वे भड़क गए थे। उन्होंने चैनल का ट्वीट री-ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह खबर गलत, गैरजिम्मेदाराना, फर्जी और ऐसा झूठ है, जिसे कभी सुधारा नहीं जा सकता।”

खुलकर अपडेट कोई नही दे रहा

अमिताभ 18 दिन से नानावटी हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं। लेकिन उनकी हेल्थ को लेकर न तो बच्चन परिवार खुलकर कुछ कह रहा है और न ही अस्पताल प्रबंधन। पिछले दिनों अस्पताल के प्रवक्ता यश पंडित से बात की गई तो उन्होंने बस इतना कहा कि बिग बी जब भी ठीक होंगे, तब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। लेकिन न तो उन्होंने यह बताया कि अभी उन्हें ठीक होने में कितने दिन और लग जाएंगे और न ही यह खुलासा किया कि उनकी रिकवरी कितने फीसदी हई है।

यहां तक कि सोमवार को जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और आराध्या के डिस्चार्ज होने की खुशखबरी दी, तब उन्होंने भी सिर्फ इतना लिखा कि वे और उनके पिता अस्पताल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे।

0





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *