Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Paranormal expert Steve Huff asked Sushant Singh Rajput spirit why he took his life so the sound came from astral doorway; for change | पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से पूछा अपनी जान क्यों दी तो डिवाइस से आवाज आई- बदलाव के लिए

0 0
Read Time:4 Minute, 21 Second


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Paranormal Expert Steve Huff Asked Sushant Singh Rajput Spirit Why He Took His Life So The Sound Came From Astral Doorway; For Change

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हफ पैरानॉर्मल के स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। इसके लिए उनके पास हजारों रिक्वेस्ट आईं थीं, जिसके बाद उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की। स्टीव ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए।

स्टीव ने पोस्ट में लिखा है- उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहरे सवाल पूछना है। 13 जुलाई को स्टीव ने यह सेशन किया था, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव सुशांत की आत्मा आई।

स्टीव और सुशांत के बीच हुई ये बात

वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई। इसके बाद आवाज आती है। स्टीव ने बताया कि वे सुशांत के काम के बारे में नहीं जानते लेकिन उनके पास सुशांत से सेशन के लिए हजारों रिक्वेस्ट आईं। जिसके बाद मैं यह सेशन आपकी आत्मा के साथ कर रहा हूं। स्टीव ने जब पूछा तो डिवाइस से आवाज आती है- यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।

जब स्टीव ने पूछा कि आपने अपनी जान क्यों दी तो डिवाइस से आवाज आती है- बदलाव के लिए। वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को काफी मजबूत बता रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं। 

कौन है सुशांत की आत्मा से बात करने वाले स्टीव

स्टीव आत्माओं से बात करने का सिलसिला पिछले 10 सालों से चल रहा है। इसके लिए उन्होंने एक डिवाइस एस्ट्रल डोरवे  भी बनाई है। जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है, जिसे स्टीव बुलाते हैं। स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन से भी यही सेशन कर चुके हैं। जिसके वीडियो उनके यू-ट्यूब चैनल पर हैं। 

दैनिक भास्कर इस वीडियो में सुशांत के होने की पुष्टि तो नहीं करता, न ही यह मानता है कि ये कितना सच है, लेकिन स्वीकार करते हैं कि सुशांत को अपनी मौत के बाद जो प्यार मिला है, वह उस समय से अधिक है जब वे जीवित थे।

सुशांत सुसाइड केस में अब तक 

मुंबई पुलिस के द्वारा सुशांत सिंह सुसाइड केस में अभी भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 35 लोगों के बयानों के बाद उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस आने वाले हफ्ते में फाइनल जांच रिपोर्ट फाइल कर सकती है। वहीं शेखर सुमन के बाद उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस केस की सीबीआई जांच की मांग की है। 

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *