Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Samsung Galaxy Z fold 2 smartphone will be launched on August 5, the company also introduced the new logo of the fold series | 5 अगस्त को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 स्मार्टफोन, कंपनी फोल्ड सीरीज का नया लोगो भी पेश किया

0 0
Read Time:4 Minute, 51 Second


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Samsung Galaxy Z Fold 2 Smartphone Will Be Launched On August 5, The Company Also Introduced The New Logo Of The Fold Series

सैन फ्रांसिस्को6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कई स्मार्टफोन और डिवाइ लॉन्च करेगी, ये अब तक का सबसे लंबा ऑनलाइन इवेंट भी हो सकता है

  • गैलेक्सी Z फोल्ड 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर मिल सकता है
  • साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा, 5G कनेक्टिविटी भी सपोर्ट करेंगे स्मार्टफोन

5 अगस्त को होने वाले सैमसंग अनपैक्ड इवेंट में कंपनी गैलेक्सी नोट लाइनअप में नए प्रोडक्ट्स के साथ गैलेक्सी Z फोल्ड 2 को भी लॉन्च करेगी। कंपनी ने ट्विटर पर गैलेक्सी फोल्ड सीरीज के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अपडेटेड बटरफ्लाई लोगो के साथ इसकी लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की। सैमसंग द्वारा इस अवसर पर गैलेक्सी Z फ्लिप 5G और गैलेक्सी नोट 20 सीरीज लॉन्च करने की भी उम्मीद है। अपकमिंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 के कई स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ गए थे, साथ ही अफवाहों में यह भी कहा गया था कि सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी हो सकता है कि फोन उस दिन लॉन्च न हो। हालांकि, लेटेस्ट अनाउंसमेंट ने लॉन्च डेट को लेकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया है।

सैमसंग ने ट्विटर पर एक वीडियो टीज़र पोस्ट किया है, जहां इसने अपडेटेड बटरफ्लाई लोगो भी सामने आया, जो इसे पहले गैलेक्सी फोल्ड के लिए इस्तेमाल किया गया था। सैमसंग ने पोस्ट पर ‘A new look unfolds’ कैप्शन के साथ लॉन्च की तारीख (5 अगस्त) का खुलासा किया। नए लोगो को मिस्टिक ब्रॉन्ज कलर दिया गया है, जो कि फोनएरना की एक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी फोल्ड सक्सेसर के एक कलर ऑप्शन में से एक है और यह गैलेक्सी नोट 20 सीरीज के साथ भी पेश किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2: संभावित स्पेसिफिकेशन

  • इस महीने की शुरुआत में, कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि गैलेक्सी Z फोल्ड 2 स्मार्टफोन 7.7 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन (Y-OCTA) और 120 हर्ट्ज रीफ्रेश्ड रेट के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि बाहर की तरफ भी सुपर एमोलेड स्क्रीन मिलेगा, जिसका साइज 6.23 इंच होगा।
  • स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर से लैस होगा, गैलेक्सी Z फोल्ड 2 में डुअल बैटरी सेटअप मिलेगा, जिसमें कंबाइंड कैपेसिटी 4365 एमएएच होगी साथ ही यह 15 वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग और 15 वॉट फास्ट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा, अपकमिंग डिवाइस 5G कनेक्टिविटी भी सपोर्ट करेगा।
  • कैमरों की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी Z फोल्ड 2 के अंदर और बाहर दोनों तरफ 10-मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा। पीछे की तरफ मिलने वाले ट्रिपल कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 12-मेगापिक्सल का सेंसर विद अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12-मेगापिक्सल का सेंसर विद वाइड-एंगल लेंस मिलेगा।

सैमसंग का ऑफिशियल ट्वीट

सैमसंग इवेंट: कई स्मार्टफोन और डिवाइ लॉन्च करेगी सैमसंग, ये अब तक का सबसे लंबा ऑनलाइन इवेंट भी हो सकता है

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *