Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

Threats to ambulance driver carrying Sushant’s body, told- ‘phone calls are coming from international numbers’ | सुशांत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को मिल रहीं धमकियां, बताया- ‘इंटरनेशनल नंबर से आ रहे हैं फोन कॉल’

0 0
Read Time:2 Minute, 45 Second


25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत के डिप्रेशन का कारण, बैंक बैलेंस और उनकी एक्स मैनेजर की मौत के एंगल से भी बिहार और मुंबई पुलिस छानबीन कर रही है। इसी बीच अब खबर आई है कि 14 जून को सुशांत के घर से शव ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर को लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि ये सभी कॉल उन्हें इंटरनेशनल नंबर से आए हैं।

हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय बंडगर ने बताया कि 14 जून को सुशांत की मौत के समय उनके घर के बाहर दो एंबुलेंस मौजूद थीं। अक्षय ही अपनी एंबुलेंस में सुशांत का शव लेकर गए थे। उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा इस काम के लिए बुलाया गया था। अक्षय को उस दिन से आज तक धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं जो इंटरनेशनल नंबर से आ रहे हैं। दूसरी तरफ एंबुलेंस के मालिक लक्ष्मण ने बताया कि मुंबई पुलिस द्वारा ही शव को ले जाया गया था।

सुशांत को अस्पताल ले जाने वाली एंबुलेंस।

14 जून को सबसे पहले सुशांत के शव को अस्पताल ले जाया गया गया था वहां पोस्टमार्टम के बाद फिर शव परिवार को दिया गया था। महामारी के चलते ज्यादा लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके। घर के बाहर दो एंबुलेंस खड़ी होने से कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे।

बिहार पुलिस ने लाई केस में रफ्तार

मुंबई पुलिस से संतोषजनक परिणाम ना मिलने पर सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में केस दर्ज करवाया है जिसके बाद बिहार पुलिस के कुछ अफसर जांच के लिए मुंबई भेजे गए हैं। अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है। फिलहाल पुलिस सुशांत के बैंक बैलेंस और उनकी गर्लफ्रेंड द्वारा सुशांत के पैसे खर्च किए जाने के एंगल पर फोकस कर रही है।

0



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *