Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/customer/www/todaysnews.co.in/public_html/wp-content/themes/infinity-news/inc/breadcrumbs.php on line 252

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है जान्हवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’, इमोशनल वीडियो के साथ मेकर्स ने की एनाउंसमेंट

0 0
Read Time:3 Minute, 13 Second


दैनिक भास्कर

Jun 09, 2020, 02:07 PM IST

मुंबई.

जान्हवी कपूर जल्द ही कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को पहले 24 अप्रैल को थिएटर में रिलीज किया जाने वाला था मगर कोविड 19 के चलते देश की मौजूदा स्थिति देखते हुए इसे आगे बढ़ा दिया गया था। अब मेकर्स ने इसे जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

हाल ही में नेटफ्लिक्स द्वारा फिल्म का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया गया है जिसमें गुंजन सक्सेना की असल कहानी बयां की गई है। इसके साथ लिखा गया है, ‘प्लेन लड़का उड़ाए या लड़की उसे पायलट ही कहते हैं- गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल, जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर’। 

फिल्म का पोस्टर और वीडियो शेयर करते हुए गुंजन का किरदार निभा रहीं जान्हवी कपूर ने लिखा, ‘ये मेरे लिए महज एक फिल्म नहीं है, ये एक ऐसी जर्नी है जिसने मुझे खुदपर विश्वास करना सिखाया। एक ऐसी जर्नी जिसे मैं आपसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती। एक ऐसी लड़की के बारे में जिसने कुछ साधारण किया, अपने सपनों को पूरा कर’।

शरन शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल’ को करण जौहर, उनकी मां हीरू जौहर, जी स्टूडियो और अपूर्वा मेहता ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। जान्हवी कपूर के साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म को पहले 13 मार्च और फिर 24 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज किया जाने वाला था मगर अब इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म किस दिन रिलीज होगी इस बात की जानकारी भी जल्द ही सामने आएगी।

कोविड 19 से कई फिल्मों पर पड़ा असर

गुंजन सक्सेना से पहले ‘गुलाबो सिताबो’, ‘शकुंतला देवी’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ जैसी कई फिल्में भी थिएटर के बजाए ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। लॉकडाउन के बाद से ही कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने मौके का फायदा उठाते हुए फिल्मों पर निवेश करने की बड़ी योजना बनाई है। लेकिन बड़े बजट की फिल्मों के लिए फैंस को अब भी इंतजार करना होगा।





Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *